बिहार में शराबी चूहे चुरा ले गए हीरे के टॉप्स

  • राजधानी के बोरिंग रोड स्थित नवरत्न ज्वेलर्स की दुकान में उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब वहां हीरे के दो टाॅप्स गायब मिले।
  •  दुकान मालिक ने आनन-फानन में पूरी दुकान की तलाशी लेनी शुरू की। एक-एक सामान खंगाला, सीसीटीवी फुटेज भी देखी। लेकिन टाॅप्स का कुछ भी पता नहीं चला।

पटना क्लूस्पोट।  बिहार में इन दिनों चूहों का आंतक फैला हुआ है.आंतक भी इस कदर कि चूहे सरेआम  चोरी करने लगे हैं और सब असहाय हैं|  असल में चूहे कभी तो थानों में बरामदगी की रखी हुई सरकारी शराब पी जाते हैं तो कभी बांध को ही खोद डालते हैं जिससे बाढ़ आ जाती है।इन दिनों तो चूहों ने सबसे हटकर जिस घटना को अंजाम दिया है उससे सबके होंश उड़े हुए हैं।ताजा मामला हाई प्रोफाइल चोरी का है, जिसमें चूहों ने कीमती हीरे चुरा लिए हैं और उसे लेकर ऐसी जगह छिप गए हैं कि कोई उनका बाल भी बांका न कर पाए।

दरअसल पटना के एक बड़े ज्वैलरी शॉप से चूहों ने ज्वेल थीफ की तर्ज पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है और उनकी इस करतूत की खबर छायी हुई है। जो भी सुन रहा है वही आश्चर्य कर रहा है।

घटना बुधवार की है, जहां पटना की ज्वैलरी शॉप में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दुकान के स्टॉक से हीरों की ज्वैलरी गायब मिली। पहले तो दुकान के मालिक को अपने ही कर्मचारियों पर शक हुआ लेकिन सभी ने अपने आप को बेगुनाह बताया।

इसके बाद पटना के बोरिंग रोड स्थित इस ज्वैलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो फुटेज देखकर लोग चौंक गए जब चोर के रूप में चूहों की पहचान हुई।

यह भी पढ़ें   what is virtual data room due delligence.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखा कि दुकान के किसी छोर से अंदर आए चूहे कीमती हीरे के टॉप्स उड़ाते  हुए चले गए| चूहे बड़ी आसानी से महंगी हीरे की ज्वैलरी के पॉकेट को अपने मुंह में दबा कर ले जाते दिखे और इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी। इसके बाद पता चला कि हीरा चुराने के बाद चूहा दुकान की फॉल्स सीलिंग में जा घुसा है, जिस कारण हीरे नहीं मिल सके हैं। दुकान के मालिक के मुताबिक हीरे की  खोज जारी है। ये पूरा खेल दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

वही सोशल मिडिया पर यह मामला जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने फेसबुक पर लिखा कि शराब खत्म हो गयी इसलिए शराब के लिए बेवड़े चूहे को चोरी करने की नौबत आ गयी वही एक अन्य यूजर दीपक ने लिखा है कि चूहे को जरूर उसकी बीवी ने टॉपर्स लाने के लिए मजबूर किया होगा। बहरहाल कुछ भी हो दुकानदार के होश उड़े हुए हैं ही वहीँ सुनने वालों में भी सिचुएशन सोचकर हंसी मिश्रित डर की भावभंगिमाएं स्पष्ट देखि जा सकती हैं।

Share Post
Share

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Copyright protection